27.1 C
New Delhi
Wednesday, September 29, 2021

डॉक्टर ने मांगी फीस तो मरीज ने दांतों से काटकर उसकी उंगली अलग कर दी, दो युवक गिरफ्तार

Must read

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए. जहां एक डॉक्टर ने इलाज के बाद जब मरीज से अपनी फीस मांगी तो उसने गुस्से में डॉक्टर की उंगली दांतों से काट कर अलग कर दी.

पीड़ित डॉक्टर ने थाने जाकर घटना को अंजाम देने वाले लोगों पर मामला दर्ज कराया है. इस मामले पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. वहीं, क्लीनिक के अंदर हुए विवाद की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

दरअसल, ये मामला छिंदवाड़ा के कुंडीपूरा थाना क्षेत्र का है. जहां के शनिचरा बाजार में डॉक्टर एस के बिंद्रा का क्लीनिक है. शनिवार रात को लगभग 12 बजे एक मरीज जले हुए हाथ का इलाज कराने के लिए बिंद्रा क्लीनिक पहुंचा था. मरीज के साथ-साथ 2 अन्य लोग भी मौजूद थे.

डॉक्टर बिंद्रा और उनके कर्मचारियों ने मरीज का इलाज किया. उसके बाद जब डॉक्टर ने मरीज से फीस के पैसे मांगे तो उसने पैसे देने से इनकार कर दिया और क्लीनिक में तोड़ फोड़ की. बाद में जब डॉक्टर बिंद्रा मरीज के पास पहुंचे तो मरीज के साथ आए विजय तिवारी नाम के व्यक्ति ने डॉक्टर की उंगली को अपने दांतों से काटकर अलग कर दिया. 

डॉक्टर एस के बिंद्रा ने बताया कि रात 12 बजे के आसपास 3 व्यक्ति इलाज के लिए मेरे पास आये थे. इसमें विजय युइके, विजय तिवारी और तीसरे का नाम मैं नहीं जानता. विजय युइके ने अपना हाथ शराब के नशे में अंगार में हाथ रख दिया था और वो जल गया था. इलाज के बाद जब फीस मांगी तो उन लोगों ने फीस देने से इनकार कर दिया. 

बाद में, मरीज ने अपने दोनों दोस्त को बुलाया. इसमें से एक दोस्त आया और क्लीनिक में गाली-गलौच करना शुरू कर दिया और हमारे यहां के फर्नीचर को तोड़ना शुरू कर दिया. वाटर कूलर को भी नुकसान पहुंचाया. मैंने बोला कि भईया आप बहुत गलत कर रहे हो ये अच्छी बात नहीं है. इतने में उसने मेरे दांए हाथ की उंगली को अपने दांत में दबा लिया और 15-20 सेकंड में मेरी ऊपर की उंगली अलग कर दी. मैंने पुलिस कंप्लेंट किया और जिला अस्पताल में अपनी फिंगर को रिपेयर कराया.

डॉक्टर बिंद्रा ने कुंडीपूरा थाना जाकर मामला दर्ज कराया. छिंदवाड़ा एएसपी संजीव उइके ने बताया कि डॉक्टर ने मरीज का इलाज किया और फीस के पैसे मांगे. इस बाद से डॉक्टर और मरीज में विवाद हुआ. मरीज का एक और साथी था. आकाश तिवारी ने गाली-गलौच किया. बाद में, विजय तिवारी ने डॉक्टर की हाथ की तर्जनी उंगली को दांतों से काट दिया. इस मामले को लेकर थाना कुंडीपूरा में दोनों के खिलाफ 294, 323, 324, 506, 34 का मामला पंजीबद्ध हुआ है. फिलहाल पुलिस ने 2 युवकों को पकड़ा है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

Trending