19.1 C
New Delhi
Friday, December 2, 2022

बिहार में अपराधी बेलगाम: 5 दिन पहले लापता हुई बच्ची का शव मिला, बलात्कार और हत्या के 6 आरोपी फरार

Must read

वैशाली के कटहरा थाना इलाके से एक नाबालिग लड़की की लाश मिली है. यह लड़की बीते शनिवार से लापता थी. इस बाबत परिजनों ने लड़की के गुम होने के बाद थाने में 6 लोगों के खिलाफ अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई थी.

अब पांच दिन बाद मथना मिलिक नाम के गांव के जिस पोखर से यह लाश मिली है, उसके पास रहने वाले लोगों पर पीड़ित परिवार ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है. इस सनसनीखेज मामला के प्रकाश में आने के बाद मथना मिलिक गांव में दहशत का आलम है.

पोस्टमॉर्टम के लिए लाश सदर अस्पताल भेजी गई

परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने पहले भी धमकी दी थी. इस बार लड़की को अगवा करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई. इस वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

पिता कोलकाता में रहते हैं

लड़की के पिता ने कहा कि वह कोलकाता में रहते हैं. महीने भर के लिए यहां आते हैं. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी का अपहरण 5 दिन पहले किया गया था. उन्हें पुरानी रंजिश का पता नहीं है. पर उन्होंने आरोपियों पर रेप कर हत्या का आरोप लगाया है.

परिजनों का कहना है कि बीते शनिवार की रात को ही लड़की को अगवा कर लिया गया था और 5 दिन बाद पोखर से शव बरामद किया गया. परिजनों का कहना है कि आरोपियों ने पहले भी धमकी दी थी. इसी के तहत लड़की को अगवा किया गया और अपहरण किए जाने के बाद लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है. और आरोपियों ने हत्या कर लाश को तालाब में फेंक दिया.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जारी है छापेमारी

पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. लेकिन वारदात के बाद से आरोपियों के फरार हो जाने के कारण अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. इस वारदात को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है.

Trending